उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 6 लोग घायल

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 6 लोग घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Jun 19, 2020, 1:26 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

क्षतिग्रस्त बोलेरो.
क्षतिग्रस्त बोलेरो.

प्रतापगढ़: ट्रक-बोलेरो की भीषण टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पट्टी कोतवाली अन्तर्गत कुकुवार मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. इस दौरान बोलेरो में बैठे 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पन्ना लाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई.

जानकारी देता घायल.

कुकुवार मोड़ के पास गुरुवार को तकरीबन 2 बजे के आसपास हादसा हुआ. दरअसल, श्री राम सरोज नाम के व्यक्ति नवविवाहिता पुत्री की विदाई कराने सुलतानपुर जा रहे थे, जिसकी शादी 14 जून को रमाशंकर सरोज के पुत्र के साथ हुई थी. इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी.

हादसे में चालक समेत श्री राम, रमेश, नेता और विमल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी वाहन से सीएचसी पट्टी लाया गया. डॉक्टरों ने श्री राम और सतीश की हालत गंभीर होते देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़: पांच साल से टूटी सड़क बनी तालाब, लोग कर रहे मछली पालन

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details