उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: सड़क दुर्घटना में सात वर्षीय बच्ची की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक सड़क दुर्घटना में सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई, जब बच्ची सड़क पार कर रही थी. मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है.

By

Published : Aug 29, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

girl dies in road accident in pratapgarh
प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत.

प्रतापगढ़: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मेदनीगंज में सड़क पार कर रहे सात वर्षीय बच्ची को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी. इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर भूपियामऊ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि रानीगंज थाना क्षेत्र के द्वारिका गांव के रहने वाले संजय सोनी की सात वर्षीय पुत्री आरोही सोनी शनिवार के दिन अपने पिता के साथ शीतला मंदिर के द्वार पर अपनी दादी की दुकान पर आई हुई थी. इसी बीच बच्ची रोड पार होने लगी, तभी भुपियामऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

टक्कर के बाद अज्ञात चालक वाहन सहित फरार हो गया. बेटी की मौत से पिता सदमे में है. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सिटी चौकी, भुपियामऊ चौकी और कोतवाली पुलिस भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मासूम के शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details