उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव की जमानत मंजूर, सपाइयों में खुशी की लहर

By

Published : Feb 16, 2022, 7:53 AM IST

प्रतापगढ़ में सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव तीन माह बाद जेल से रिहा होगा. विशेष न्यायाधीश एससी-एसटी मोनिका ठाकुर ने उसकी जमानत और रिहाई को मंजूरी दी है. इस सूचना से सपाइयों में खुशी का माहौल है.

सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव की जमानत मंजूर
सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव की जमानत मंजूर

प्रतापगढ़: विशेष न्यायाधीश एससी-एसटी मोनिका ठाकुर ने सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव निवासी करेटी थाना मानिकपुर की जमानत और रिहाई को मंजूरी दी है. कोर्ट ने यह भी कहा है कि मजिस्ट्रेट की संस्तुति पर इस आशय की अंडरटेकिंग दिए जाने पर जमानत पर रिहा किया जाय कि वह प्रत्येक पेशी पर, साक्ष्य एवं व्यक्तिगत रूप से न्यायालय के समक्ष उपस्थित रहेगा. इस शर्त के साथ सपा जिलाध्यक्ष की जमानत मंजूर की गई.

बताया गया कि अर्जुन निवासी मानिकपुर की ओर से आरोप लगाया गया है कि आशय 7 अक्टूबर 2021 को जब वह कुंडा से घर लौट रहा था तो एक बड़ी गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. इससे उसके सिर पर गम्भीर चोटें आईं. गाड़ी से उतर कर छविनाथ यादव और अन्य 6 आरोपियों ने उसे अपशब्द का प्रयोग कर मुकदमे की पैरवी छोड़ने का दबाव बनाया था.

यह भी पढ़ें:लखीमपुर खीरी हिंसा: आशीष मिश्रा 129 दिनों के बाद जेल से रिहा

अर्जुन को वाहन से कुचलने की धमकी भी दी गई थी. बता दें कि बीते 2 नवंबर को सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ ने कोर्ट में सरेंडर किया था. कोर्ट से जमानत और रिहाई मिलने की जानकारी के बाद सपा जिलाध्यक्ष के समर्थकों में खुशी का माहौल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details