उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: गैंगस्टर सभापति और उसके भाई पर एक लाख का इनाम घोषित

By

Published : Sep 18, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ के गैंगस्टर सभापति यादव व उसके भाई सुभाष यादव के ऊपर पुलिस ने एक-एक लाख का इनाम घोषित किया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीमें लगाई गई हैं.

गैंगस्टर सभापति और उसके भाई पर एक लाख का इनाम घोषित
गैंगस्टर सभापति और उसके भाई पर एक लाख का इनाम घोषित

प्रतापगढ़: जिले के आसपुर देवसरा की ब्लॉक प्रमुख माधुरी देवी के पति, गैंगस्टर सभापति यादव व उसके भाई सुभाष यादव के ऊपर पुलिस ने एक-एक लाख का इनाम घोषित किया है. एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम दोनों की तलाश कर रही है. उधर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह को एनकाउंटर की धमकी देने वाला चंदन अभी तक देवसरा पुलिस के हाथ नहीं लगा है. उसकी तलाश में मुम्बई गई पुलिस टीम भी खाली हाथ लौट आई है.

गैंगस्टर सभापति जिले का टॉप टेन अपराधी है
आसपुर देवसरा ब्लॉक प्रमुख माधुरी यादव का पति सभापति यादव जिले का टॉप टेन अपराधी है. पुलिस ने उसपर गैंगस्टर की कार्रवाई की है. गत दिनों मुजाही बाजार में हुए विवाद के दौरान पुलिस से मुठभेंड़ व युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में सभापति यादव और उसका भाई सुभाष यादव फरार चल रहे हैं. पुलिस ने दोनों पर पहले 25 हजार का इनाम घोषित किया था. बाद में इनाम की धनराशि बढ़ाकर 50 हजार कर दी गई थी. प्रशासन ने सभाजीत की बेनामी संपत्ति भी जब्त कर ली थी. लगातार दबिश के बाद भी वह पुलिस के हाथ नहीं लगा.

गैंगेस्टर सभापति और उसके भाई पर एक लाख का इनाम घोषित
इसे गंभीरता से लेते हुए एडीजी जोन प्रयागराज ने सभापति और उसके भाई सुभाष के खिलाफ इनाम की धनराशि बढ़ाकर एक-एक लाख रुपये कर दी है. अब उनकी तलाश में एसटीएफ व क्राइम ब्रांच को लगाया गया है. दूसरी ओर खुद को सभापति का भांजा बताकर कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को मारने की धमकी देने वाले सुलतानपुर के करौंदी कला निवासी चंदन यादव उर्फ बग्गड़ को पुलिस पकड़ नहीं सकी है. चंदन की तलाश में मुम्बई गई पुलिस खाली हाथ लौट आई है.

एसएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद ने फोन पर बताया कि सभापति व उसके भाई सुभाष यादव के ऊपर इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख कर दी गई है. दोनों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है. जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details