उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 7, 2020, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: रिटायर्ड प्रिंसिपल ने घर में घुसे युवक को चोर समझकर मारी गोली, मौत

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. रिटायर्ड प्रिंसिपल ने घर में घुसे युवक को चोर समझकर गोली मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.

परिजनों में मचा कोहराम.
परिजनों में मचा कोहराम.

प्रतापगढ़:जनपद में रिटायर्ड प्रिंसिपल ने घर में घुसे युवक को चोर समझकर गोली मार दी. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी रिटायर्ड प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते परिजन और प्रतापगढ़ एसपी.

महत्वपूर्ण तथ्य-

  • घर में घुसे युवक को चोर समझकर मारी गोली
  • परिजनों के मुताबिक युवक मानसिक रुप से था बीमार

युवक के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का मानसिक रुप से बीमार था और उसका इलाज प्रयागराज में चल रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी ने जानबूझकर उनके बेटे की हत्या की है. वहीं पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी रिटायर्ड प्रिंसिपल को हत्या में उपयोग की गई बंदूक के साथ हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना हथिगवां थाने के कूढा गांव की है.

दरअसल, हथिगवां थाना इलाके में बीती देर रात एक अजीबों-गरीब घटना घटी. घर में सो रहे रिटायर्ड प्रिंसिपल कृष्ण कांत पांडेय के घर में युवक घुस गया. इस बीच पास में रखी लाइसेंसी बंदूक से रिटायर्ड प्रिंसिपल ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोली लगने के बाद युवक जमीन पर गिर पड़ा और वहीं उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड प्रिंसिपल को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक बरामद कर ली. फिलहाल पुलिस कार्रवाई करते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

युवक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. वह दिमाकी तौर पर बीमार था. घटना के दौरान मौजूद लोगों का कहना है कि वहां 4 लोग मौजूद थे, जबकि पुलिस को जांच में सिर्फ मृतक युवक ही मिला है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.
- अनुराग आर्य, एसपी

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़ में आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, लोग परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details