उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजा भैया की पार्टी यूपी की सभी विधानसभाओं में उतारेगी प्रत्याशी

पूर्व मंत्री राजा भैया की पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में लगी है. इसकी जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक विनोद सरोज ने दी. विधायक राजा भैया ने 2018 में जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) नाम से पार्टी बनाई थी.

जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक).
जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक).

By

Published : Jun 25, 2020, 4:37 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

प्रतापगढ़:पूर्व मंत्री राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) यूपी के सभी विधानसभाओं में अपने उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज ने ईटीवी भारत से बातचीत में इस बात की जानकारी दी.

जानकारी देते प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज.

जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के प्रदेश अध्यक्ष विधायक विनोद सरोज ने कहा कि यूपी की सभी विधानसभाओं में पार्टी अपने प्रत्याशी उतार रही है. 2022 के चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है. उन्होंंने बताया कि एमएलसी अक्षय प्रताप 'गोपाल जी' इस समय पूर्वांचल के दौरे पर हैं. पार्टी पूर्वांचल के सभी जिलों में संगठन को मजबूती दे रही है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के जिलों में संगठन पर काम किया जा चुका है. पार्टी को लेकर लोगों में उत्सुकता देखी जा रही है.

प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज ने बताया की पार्टी किसानों की समस्या, डीजल, पेट्रोल के दामों में वृद्धि, बेरोजगारी, बिजली-पानी जैसी मूलभूत समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएगी. वर्तमान स्थिति बहुत ही खराब है, प्रदेश और केंद्र की सरकार जनता के हितों में कोई फैसला नहीं कर रही है. पार्टी हर मुद्दे पर काम करेगी और जनता की लड़ाई लड़ेगी.

पिछले लोकसभा चुनाव में जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) ने दो लोकसभा सीट कौशांबी और प्रतापगढ़ में उम्मीदवार उतारे थे. हालांकि दोनों सीटों पर उन्हें हार का सामना देखना पड़ा था. मौजूदा समय में पार्टी के दो विधायक और एक एमएलसी हैं. यूपी में राजा भैया हमेशा से ही बड़ा चेहरा रहे हैं. सवर्णों तबके में राजा भैया की अच्छी पकड़ मानी जाती है.

इसे भी पढे़ं-प्रतापगढ़: ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 6 लोग घायल

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details