उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों की गोली से घायल हुआ था PRD जवान, SP ने की परिवार की आर्थिक मदद

प्रतापगढ़ जिले में 22 जुलाई को ड्यूटी करते समय बदमाशों ने पीआरडी जवान पवन तिवारी को गोली मारकर घायल कर दिया था. आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण जवान के परिजनों ने एसपी सतपाल अंतिल से मदद की गुहार लगाई थी. रविवार को एसपी ने जवान के परिजनों को साढ़े 3 लाख रुपये की आर्थिक मदद की.

By

Published : Aug 15, 2021, 10:33 PM IST

SP ने की परिवार की आर्थिक मदद
SP ने की परिवार की आर्थिक मदद

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र अंतर्गत 22 जुलाई को पीआरडी जवान को ड्यूटी करते समय बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. पीआरडी जवान के परिजनों को प्रतापगढ़ पुलिस ने संयुक्त रूप से आर्थिक मदद की है. पीआरडी जवान के घर पहुंचकर एसपी सतपाल अंतिल ने परिजनों को साढ़े 3 लाख रुपये की आर्थिक मदद की.

दरअसल, प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवसत पुल के पास 22 जुलाई को ड्यूटी करते समय बदमाशों ने पीआरडी जवान पवन तिवारी को गोली मारकर घायल कर दिया था. पवन तिवारी कई दिनों से अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. वहीं परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण परिवार वालों ने कुछ दिनों पहले आर्थिक सहायता के लिए प्रतापगढ़ एसपी से गुहार लगाई थी. एसपी के निर्देश पर पुलिस विभाग के कर्मचारियों और पीआरडी जवानों ने सहायता के रूप में 3 लाख 50 हजार रुपये इकट्ठा किए.

इसे भी पढ़ें:-'वाह रे यूपी पुलिस', बदमाशों के डर से रास्ता बदलने की दे रही नसीहत

रविवार को प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल ने पीआरडी जवान पवन तिवारी के घर पहुंचकर उनके परिजनों को 3 लाख 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता और परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया. बता दें कि पीआरडी जवान पवन तिवारी इस प्रयागराज जिले के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. वह नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उनके इलाज में समस्या आ रही है, जिसको देखते हुए उनके परिजनों से एसपी ने मदद की गुहार लगाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details