उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ पुलिस का अमानवीय चेहरा, महिला को बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दारोगा ने दो महिला सिपाहियों के साथ मिलकर एक महिला की जमकर पिटाई की. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की जमकर आलोचना हो रही है. हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस पूरे मसले पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

By

Published : Oct 18, 2020, 10:06 PM IST

pratapgarh news
प्रतापगढ़ में पुलिस ने महिला को पीटा.

प्रतापगढ़:पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. जमीन के विवाद में एक महिला को दारोगा और दो महिला सिपाहियों ने जमकर पीटा. पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला रानीगंज कोतवाली के भागीपुर गांव का है. महिला का आरोप है कि दूसरे पक्ष के दबाव में पुलिस ने उसकी पिटाई की है. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की जमकर आलोचना हो रही है.

प्रतापगढ़ में पुलिस ने महिला को पीटा.

रानीगंज थाने के उप निरीक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी और दो महिला आरक्षियों ने एक महिला को जमकर पीटा. महिला का आरोप था कि उसके पिता जमील अहमद ने अपनी जमीन का एक हिस्सा पड़ोसी को बेचा था. दूसरा पक्ष उस जमीन के अलावा महिला की जमीन पर निर्माण करा रहा था, जिसका उसने विरोध किया. महिला का कुछ दिन पूर्व विपक्षियों से विवाद भी हुआ था, जिसकी शिकायत उसने रानीगंज थाने में की थी. रविवार को जब दूसरा पक्ष उस जमीन पर पुनः निर्माण कराने लगा तो महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की.

महिला की शिकायत पर मौके पर दारोगा और दो महिला आरक्षी पहुंचे और पूछताछ करने लगे. इसी दौरान महिला ने विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए काम बंद करने की बात कही. इसी बात पर पुलिसकर्मी नाराज हो गए. उन्होंने महिला गुड्डन को घर में घुसकर जमकर पीटा. काफी देर तक मारपीट होती रही. पुलिस ने महिला को डंडे और लकड़ी के फट्टे से जमकर पीटा. वहीं मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस की इस अमानवीयता की जमकर आलोचना होने लगी. पुलिस अब इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details