उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शनिवार देर रात पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया अभियुक्त वांछित मामले में फरार चल रहा था.

By

Published : Oct 25, 2020, 5:44 PM IST

प्रतापगढ़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.
प्रतापगढ़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

प्रतापगढ़: योगी सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. इसी क्रम में जिले के बाघराय थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार देर रात 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. कुछ दिन पहले बाघराय के ग्राम स्वार्थी में एक किशोरी द्वारा कुएं में कूदकर आत्महत्या करने की घटना में मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. इसमें से दो अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. इसी मामले में अभियुक्त नितिन फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने ₹25000 हजार का इनाम घोषित किया था.


एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर ग्रामीण थाना क्षेत्रों में अपराधियों पर लगाम कसना शुरू कर दिया गया है. शनिवार देर रात को बाघराय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बाघराय के लोदीपुर नहर के पास एक फरार वांछित अभियुक्त मौजूद है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को आता देखकर अपराधी मौके से भागने लगा. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त नितिन उर्फ गुन्नू तिवारी पुत्र राजाराम निवासी डिगवट थाना लालगंज का रहने वाला है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त वांछित मामले में फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details