उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: मुंबई के पालघर से आ रहे 40 लोगों को पुलिस ने डीसीएम समेत पकड़ा

By

Published : May 2, 2020, 9:06 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने मुंबई के पालघर से आ रहे 40 लोगों को डीसीएम समेत रोक लिया. पूछताछ में डीसीएम चालक ने बताया कि चेकिंग कर रहे अधिकारी रिक्वेस्ट करने पर आगे जाने की अनुमति दे देते हैं.

पुलिस ने डीसीएम चालक से की पूछताछ.
पुलिस ने डीसीएम चालक से की पूछताछ.

प्रतापगढ़:मुंबई के पालघर से प्रतापगढ़ के रास्ते ढकवा और सुलतानपुर जिले के कादीपुर जा रही डीसीएम गाड़ी को पट्टी पुलिस ने रोका और चेक किया. डीसीएम गाड़ी में मुंबई के पालघर में मजदूरी करने वाले 40 लोग सवार थे. पूछताछ में डीसीएम चालक ने बताया कि रिक्वेस्ट करने पर चेकिंग कर रहे अधिकारी आगे जाने की इजाजत दे देते हैं.

डीसीएम गाड़ी में 40 लोग सवार थे.

प्रतापगढ़ के रास्ते ढकवा और सुलतानपुर जिले के कादीपुर जा रही डीसीएम गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया और पूछताछ की. पूछताछ में डीसीएम चालक ने बताया कि रिक्वेस्ट करने पर चेकिंग कर रहे अधिकारी आगे जाने की इजाजत दे देते हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं कि बिना किसी जांच के दूसरे राज्यों से आने वाले लोग अपने गृह जनपद में कैसे पहुंच रहे हैं.

हाल ही में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बरहूपुर गांव में दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद भी सुरक्षा में ऐसी चूक देखी जा रही है. प्रवासियों के गुपचुप तरीके से दूसरे प्रदेशों और जनपदों की सीमा में दाखिल होने से रोकने के लिए जिला प्रशासन को सख्त कदम उठाने होंगे.

ये भी पढ़ें-प्रतापगढ़: उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details