उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ः दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, 14 देसी बम बरामद

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पुलिस ने जिले में देसी बम बनाने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के गिरफ्त में आए अभियुक्त के पास से 14 देसी बम बरामद किया गया है.

By

Published : Sep 18, 2020, 7:21 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में शातिर अपराधी
पुलिस की गिरफ्त में शातिर अपराधी

प्रतापगढ़ः जिले के लालगंज कोतवाली अंतर्गत जलेसर गंज चौराहे के पास दो अभियुक्त को लालगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 14 देसी बम बरामद किया गया है. मुखबिर की सूचना पर लालगंज पुलिस में जलेसर गंज चौराहे पर छापेमारी की तो दो अभियुक्त खड़े दिखाई दिए. जिसमें पुलिस ने इन अभियुक्तों को रोकना चाहा तो अभियुक्त भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस की गहनता से पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी का नाम सज्जन कुमार सरोज पुत्र मोतीलाल सरोज निवासी रैवापुर थाना कुंडा जनपद प्रतापगढ़ हैं, वहीं दूसरा अभियुक्त दिलीप कुमार सरोज पुत्र शंकरलाल सरोज कुंडा जनपद प्रतापगढ़ का रहने वाला हैं. पुलिस गिरफ्तार करने के बाद इन पर मुकदमा पंजीकृत करने के बाद जेल भेज दिया है. बता दें कि प्रतापगढ़ एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ जारी है. वहीं अपराधियों में डर का माहौल भी बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details