उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: पुलिस ने 4 ग्राम स्मैक के साथ 2 तस्करों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने स्मैक तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दोनों तस्करों के पास से चार ग्राम स्मैक बरामद किया है. पुलिस लगातार नशे का काला कारोबार करने वालों पर शिकंजा कस रही है.

By

Published : Sep 22, 2020, 1:25 PM IST

pratapgarh news
चार ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए.

प्रतापगढ़: जिले में एसपी अनुराग आर्य के निर्देश में पुलिस नशे के काले कारोबार के खिलाफ ऑपेरशन चला रही है. अंतू कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से चार ग्राम स्मैक बरामद हुआ है.

जिले में चल रहे नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस लगातार ऑपरेशन चला रही है. इस ऑपरेशन के तहत अंतू पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो संदिग्ध लोहंगपुर के पास खड़े हैं. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो अवैध स्मैक बरामद हुआ. गिरफ्तार तस्करों के पास से चार ग्राम स्मैक बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि दोनों अभियुक्तों की पहचान आशीष तिवारी पुत्र विजय नारायण निवासी सरखेलपुर उडैयाडीह, थाना कंधई, मो. मुस्तकीम पुत्र एहसानउल्ला निावासी सदर बाजार थाना नगर कोतवाली, जनपद प्रतापगढ़ के रूप में हुई है.

एसपी अनुराग आर्य के निर्देश में पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. प्रतापगढ़ पुलिस के इस अभियान से नशे का काला कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसता नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details