उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ः पुलिस ने एक लुटेरे को किया गिरफ्तार, दो मोबाइल सहित तमंचा बरामद

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बढ़ती लूट की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस को दो मोबाइल और एक तमंचे के साथ जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

By

Published : Sep 18, 2020, 7:25 PM IST

etv bharat
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा

प्रतापगढ़ः जनपद में बढ़ती चोरी की वारदातों पर लगाम लगाते कंधई पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से लूट के दो मोबाइल फोन का सामान मिला है. मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई में पुलिस को सफलता मिली है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

योगी सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. इसी क्रम में कंधई कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किया है. एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर शहरी थाना क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है.

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उनका एक संगठित गिरोह है. सभी मिलकर अक्सर लूट करते हैं और लूट में मिले पैसों से अपना खर्च चलाते हैं. गिरफ्तार आरोपी रणजीत सिंह उर्फ मेजर ने बताया कि वह और उसका साथी सूरज पुत्र रामसिंह निवासी चकमुबारकपुर थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़ और रणजीत उर्फ मेजर पुत्र राम बहादुर निवासी रतनमई थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़ ने साथ मिलकर अगस्त 2020 के दूसरे सप्ताह में ग्राम नरसिंहपुर में स्थित टाइनी शाखा से दो मोबाइल और 1500 रुपये, तमंचा सटाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details