उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: तमंचे के साथ युवक की फोटो वायरल, पुलिस कर रही पिता से पूछताछ

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक की तमंचे के साथ फोटो वायरल हो रही है. इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस ने युवक के घर पर दबिश की. हालांकि उस समय युवक घर पर नहीं मिला. इसके बाद पुलिस उसके पिता से उसके बारे में पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 20, 2020, 11:54 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

युवक ने पोस्ट की फोटो.
युवक ने पोस्ट की फोटो.

प्रतापगढ़: जिले में बढ़ते अपराध और असलहों के शौक की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिले में तमंचे के साथ एक युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने उसके घर दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला. इस पर पुलिस उसके पिता को थाने ले आई. चर्चा है कि युवक लड़कियों से चैटिंग करके उन्हें घर बुलाता है और उनकी अश्लील वीडियो बनाता है.

महेशगंज थाना क्षेत्र के हीरागंज बाजार के रहने वाले युवक की तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में वह तमंचे के साथ दिख रहा है. इससे पहले भी इसकी कुछ तस्वीरें तमंचे के साथ वायरल हुई थीं. पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश है. बीती रात पुलिस ने इसके घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया.

पूछताछ के लिए पुलिस उसके पिता को थाने ले आई. सोशल मीडिया पर ही यह खबर भी चली कि यह लड़कियों को बहला-फुसला कर अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनका अश्लील वीडियो बनाता है, लेकिन फिलहाल इस तरह की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है. पुलिस इसके साथियों का पता लगा रही है, जिससे इसको गिरफ्तार किया जा सके.

क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह ने फोन पर बताया कि जिले में बड़े पैमाने पर अवैध असलहे की तश्करी की जाती है. ऐसे में यह लोग आसानी से कुछ पैसों में तमंचे प्राप्त कर लेते हैं. कुछ दिन पहले भी असलहा तश्करों को पकड़ा गया था. इस पर पुलिस काम कर रही है. तमंचे के साथ वायरल फोटो वाले युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसके पिता से पूछताछ की जा रही है.

जिले में आये दिन इस तरह की तश्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर लेती है, लेकिन यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. जिले में बिहार से बनारस के रास्ते तमंचे की खेप आती रहती है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details