उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए 17 लोग, पांच की हुई गिरफ्तारी

प्रतापगढ़ में लॉकडाउन का गंभीरता से पालन न करने वाले 17 लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. इनमें से 5 को हिरासत में लिया गया है, वहीं 12 की तलाश जारी है. पुलिस का कहना है कि ये लोग नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे.

By

Published : Apr 20, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

pratapgarh
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: जिले में लोग लॉकडाउन का गंभीरता से पालन नहीं कर रहे. ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस ने कड़ा रुख अपना लिया है. बीती रात नमाज पढ़ने को लेकर इकट्ठा हुए 17 लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए पांच लोगों को हिरासत में भी लिया है. रमजान नजदीक है ऐसे में कुछ लोग सरकार के निर्देशों का गंभीरता से पालन नहीं कर रहे और गुपचुप तरीके से मस्जिदों में नमाज पढ़ने की जुगत लगा रहे हैं. पुलिस ने सभी 17 लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज किया है.

लालगंज कोतवाली के हंडौर में मस्जिद के सामने पुलिस को कई लोगों के जुटने की सूचना किसी ने फोन पर दी थी. कोतवाली में मौजूद उपनिरीक्षक धनंजय सिंह को जानकारी मिलते ही उन्होंने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच कर दबिश दी, लेकिन मस्जिद में नमाज पढ़ते कोई नहीं मिला. पुलिस को देखते ही मस्जिद के पास खड़े लोग भागने लगे.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया. मामले में दरोगा धनंजय सिंह की तहरीर पर हिरासत में लिए गए पांच लोगों समेत भाग निकले 12 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details