उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: प्रशासन की तैयारियों की खुली पोल, सड़कों पर जलजमाव से लोग परेशान

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हल्की सी बारिश ने जल निकासी की पोल खोल दी है. बारिश के चलते सड़कों पर जगह-जगह जलभराव हो चुका है. लोगों का अपने घरों से निकलना दूभर हो गया है.

By

Published : Jun 22, 2020, 10:15 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

सड़कों पर जलभराव से लोग परेशान
सड़कों पर जलभराव से लोग परेशान

प्रतापगढ़: जिले में हल्की बारिश के चलते रानीगंज तहसील के दिलीपपुर की सड़कों पर जलभराव की स्थिति हो गई है. जल निकासी न होने से यहां संक्रमण होने का खतरा बना हुआ है. वहीं प्रशासन भी इस समस्या पर लापरवाह बना हुआ है.

सड़कों पर जलभराव
जनपद में शनिवार की देर रात हुई बूंदाबांदी और मौसम की दूसरी बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया है. रानीगंज तहसील के ग्राम पंचायत दिलीपपुर बाजार में बारिश ने जल निकासी की पोल खोल दी है. बाजार में जगह-जगह जलभराव होने से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है. वहीं लोगों को आने-जाने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़कों पर जलभराव से लोग परेशान

लापरवाह बना हुआ है प्रशासन
बारिश के चलते दिलीपपुर चौकी की तरफ जाने वाली सड़कें बदहाल की स्थिति में आ गई हैं. यह क्षेत्र रानीगंज विधायक अभय कुमार ओझा के अंतर्गत आता है. जलभराव की समस्या से नगरवासियों ने जिलाधिकारी और अन्य अधिकारियों को भी अवगत कराया, बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. लोगों का अपने घरों से निकलना मुश्किल हो गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details