उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर, 9 लोगों की मौत

By

Published : Jun 5, 2020, 9:31 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार को सुबह 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर ट्रक से हो गई. इस दौरान स्कॉर्पियो सवार 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

road accident
सड़क हादसा

प्रतापगढ़:जिले में शुक्रवार को स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई. स्कॉर्पियो सवार राजस्थान में काम करते थे, जो बिहार की ओर जा रहे थे. मृतकों में सभी स्कॉर्पियो सवार हैं. वहीं ट्रक चालक बाल-बाल बच गया. वहीं हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, जिले के नवाबगंज के वाजिदपुर में शुक्रवार की सुबह 6 बजे स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर हो गई. प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुए इस हादसे में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया, जबकि स्कॉर्पियो सवार सभी की मौत हो गई.

बता दें कि स्कॉर्पियो सवार सभी लोग राजस्थान में काम करते थे और वे निजी गाड़ी से बिहार अपने घर जा रहे थे. मृतकों में चार पुरुष, दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं. इनके शवों को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को काटकर निकाला गया. इनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे इलाके में तेज बारिश हो रही थी, जिसके चलते स्कॉर्पियो चालक तेज गति को नियंत्रित नहीं कर सका और उसकी सीधी टक्कर ट्रक से हो गई. पुलिस ने जेसीबी बुलाकर हाईवे से गाड़ियों को हटवाया. वहीं मृतकों के शव को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details