उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हत्या का आरोपी तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (pratapgarh) जिले में पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा है.

By

Published : Jun 4, 2021, 11:30 AM IST

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ः जिले में हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (arrest) किया गया है. गौरतलब है कि लालगंज थाना अंतर्गत हदिराही गांव में चुनावी रंजिश को लेकर युवक को गोली मारी गई थी. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई थी. उसी मुकदमे में अभियुक्त वांछित था.

ये था मामला
जिले के लालगंज थाना अंतर्गत हदिराही गांव में चुनावी रंजिश को लेकर के एक व्यक्ति वरुण तिवारी उर्फ छेदी व दूसरे पक्ष के नन्हे लाल वर्मा के द्वारा गोली मार दी गई थी. इससे उक्त व्यक्ति वरुण तिवारी घायल हो गए थे. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इस घटना में वादी की तहरीर पर लालगंज थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जिसमें सात व्यक्ति नामजद तथा दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया था. इस मुकदमे से संबंधित कई अभियुक्त को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

टीमें थी गठित
प्रतापगढ़ एसपी आकाश तोमर ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की थीं. लालगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी एक आरोपी अपने गांव हदिराही में उपस्थित है. मुखबिर के बताए हुए स्थान पर पुलिस पहुंची तो वह आरोपी भागने लगा. पुलिस ने पहले से ही घेराबंदी की थी. आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा.

इसे भी पढ़ेंःरिश्ते का खूनः मोबाइल फोन के लिए बेटे ने कर दी पिता की हत्या

तमंचा बरामद
गिरफ्तार अभियुक्त का नाम नितेंद्र कुमार वर्मा है. आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा 32 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस 32 बोर बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details