उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: सांसद ने शुरू किया अभियान, कोरोना के प्रति लोगों को करेंगे जागरूक

By

Published : Apr 2, 2020, 6:49 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

प्रतापगढ़ में कौशांबी लोकसभा सीट से सांसद विनोद सोनकर ने गुरुवार को जन जागरूकता अभियान शुरू किया. इसके तहत शहर और ग्रामीण इलाके के लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जाएगा और लोगों से घरों में रहने की अपील की जाएगी.

lockdown in pratapgarh
सांसद ने शुरू किया अभियान

प्रतापगढ़: जिले के कुण्डा और बाबागंज विधानसभा में कौशांबी सांसद ने लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान शुरू किया है. ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में लापरवाही के चलते अब जन जागरूकता के लिए गांव-गांव गाड़ियां घूमेंगी और लोगों से घरों में रहने की अपील करेंगी.

कौशांबी लोकसभा के अंतर्गत प्रतापगढ़ जिले से जुड़ी दो विधानसभा कुण्डा और बाबागंज आती हैं. गुरुवार को कौशांबी सांसद विनोद सोनकर ने लॉकडाउन को पूरी तरह से अमल में लाने के लिए कुण्डा और बाबागंज में दो गाड़ियों को हरी झंडी दिखाते हुए रवाना किया.

कुण्डा को कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त करने के लिए जन जागरूकता अभियान सांसद विनोद सोनकर द्वारा चलाया जा रहा है. सांसद का प्रयास है कि लोग अपने घरों में रहें. साथ ही सरकार, जिला प्रशासन और पुलिस के आदेशों पर अमल करें.

सांसद के मीडिया प्रभारी भूपेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि कोरोना के चलते शहर और ग्रामीण इलाकों में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को सचेत किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details