उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 28, 2021, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

मॉर्निग वॉक पर सोना-चांदी पहनकर निकला था व्यापारी, बदमाशों ने लूटा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन और अंगूठी लूट ली. बदमाशों से संघर्ष कर रहे व्यापारी की मदद करने की कोई भी हिम्मत नहीं जुटा सका.

कपड़ा व्यवसायी के साथ लूटपाट
कपड़ा व्यवसायी के साथ लूटपाट

प्रतापगढ़: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित पलटन बाजार में शनिवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी से बााइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन और अंगूठी लूट ली. बेखौफ लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. लूटी हुई अंगूठी और चेन की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. नगर कोतवाली पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

दरअसल, शनिवार की सुबह कपड़ा व्यवसायी सरदार बलजीत सिंह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. उन पर पहले से ही कुछ बाइक सवार बदमाश नजर बनाए हुए थे. जैसे ही वो सड़क किनारे चहल कदमी करते हुए जा रहे थे. उसी दौरान लुटेरों ने धावा बोल दिया. पलक झपकते ही शातिर व्यवसायी के गले से चेन और हाथ से अंगूठी छीन ली. इससे पहले वो शोर मचाते अज्ञात बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले. सुबह-सुबह व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना इलाके में सनसनी का माहौल है. स्थानीय पुलिस भी हड़कंप मचा हुआ है. व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. वहीं, घटना सूचना मिलते ही नगर कोतवाली एसओ और सीओ सिटी मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-दंपती को कार सवारों बदमाशों ने लूटा, विरोध पर मारी गोली

सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय ने बताया पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. व्यापारी से लूटी चेन और अंगूठी की कीमत लगभग एक से डेढ़ लाख रुपये के बीच बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details