उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: डीएम के निर्देश पर खुली शराब की दुकानें, उमड़ी भीड़

By

Published : May 5, 2020, 2:25 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सरकार के आदेश के बाद डीएम रूपेश कुमार के निर्देश पर शराब की दुकानें खुल गई हैं. इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शराब खरीदने के निर्देश दिए गए.

प्रतापगढ़ में शराब की दुकानें खुली.
प्रतापगढ़ में शराब की दुकानें खुली.

प्रतापगढ़:जिले में सरकार के आदेश के बाद डीएम रूपेश कुमार के निर्देश पर शराब की दुकानें खुल गई हैं. इसके चलते सुबह से ही शराब की दुकानों पर खरीदने वालों की लंबी लाइन लग रही है. इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शराब खरीदने के निर्देश दिए गए.

प्रदेश में कोरोना वायरस के असर को देखते हुए जिलों को अलग-अलग जोन में बांटा गया है. प्रतापगढ़ जिले को ऑरेंज जोन में रखा गया है. इसके आधार पर विभिन्न इलाकों में थोड़ी छूट‌ दी गई है. डीएम रूपेश कुमार के निर्देश पर नियम और शर्तों के साथ शराब की दुकानें खोली गई हैं.

शराब की दुकानें खुलते ही खरीदने के लिए लोगों की लंबी कतारें लग रही हैं. वहीं दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए 1 मीटर दूरी पर गोले बनाए गए हैं. ताकि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शराब की खरीदारी करे. इन दुकानों के खुलने का समय सुबह 10:00 बजे से 7:00 शाम बजे तक है.

ये भी पढ़ें-प्रतापगढ़: लॉकडाउन-3 में गतिविधियों के सम्बन्ध में DM ने जारी की गाइडलाइन

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details