उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 27, 2021, 3:25 AM IST

ETV Bharat / state

शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, कोर्ट के आदेश पर गिराया गया मकान

यूपी के प्रतापगढ़ के बाघराय थाना अंतर्गत चौहान का पुरवा गांव में शराब माफिया के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शराब माफिया सुधीर सिंह के अवैध मकान को गिरा दिया. यह सारी कार्रवाई उपजिलाधिकारी और बाघराय के क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में की गई.

शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई.
शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई.

प्रतापगढ़ः जिले के बाघराय कोतवाली अंतर्गत चौहान का पुरवा गांव में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां शराब माफिया सुधीर सिंह के अवैध निर्माण को कोर्ट के आदेश के बाद गिरा दिया गया. बताया जाता है कि शराब माफिया सुधीर सिंह के खिलाफ जहरीली शराब बनाना मुकदमा दर्ज किया गया था.

शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई.

साथ ही सुधीर सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट में विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. वहीं बाघराय थाने में अवैध शराब बेचने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत है. उपजिलाधिकारी ने बताया कि सुधीर सिंह एक शराब माफिया और भूमाफिया है. इस ने ग्राम सभा की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था. इसे कोर्ट के आदेश के बाद ढहा दिया गया.

4 पेटी अवैध देशी शराब के साथ हो चुकी है गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि शराब माफिया पूर्व में भी 4 पेटी अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है. इस संबंध में थाना जेठवारा पर आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details