उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केशव मौर्य का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- यूपी में आंधी तो बंगाल में चल रहा बीजेपी का तूफान

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष पीएम मोदी की सफल नीतियों से परेशान है. जिसकी वजह से वह उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

By

Published : Feb 6, 2019, 11:46 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

केशव मौर्य का ममता बनर्जी पर हमला

प्रतापगढ़: डिप्टी सीएम युवा संसद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे. जहां उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पूरे विपक्ष को आड़े हाथों लिया. केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का दम भरा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 73 से अधिक सीटें हासिल करेगी. उनका कहना थी कि एनडीए के सभी सहयोगी दलों को मिलाकर वह लोकसभा चुनाव में 334 से अधिक सीटें जीतकर 2014 का रिकार्ड तोडेंगे.

केशव मौर्य का ममता बनर्जी पर हमला


पश्चिम बंगाल में रैली पर रोक लगाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां भाजपा की आंधी चल रही है, तो वहीं पश्चिम बंगाल में भाजपा का तूफान चल रहा है और इसी तूफान से ममता बनर्जी डरी हुई हैं. उन्होंने ममता बनर्जी पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि वो पश्चिम बंगाल में कभी बीजेपी की पदयात्रा नहीं निकलने देती, तो कभी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी को जनसभा नहीं करने देती हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे लाख कोशिश कर ले, लेकिन वह बीजेपी के विजय रथ को नहीं रोक सकते.


कर्मचारियों के हड़ताल पर जल्द लिया जाएगा निर्णय
वहीं पेंशन बहाली को लेकर एस्मा लगाए जाने के बावजूद कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के सवाल को टालते हुए, उन्होंने कहा कि इसपर बातचीत चल रही है. सदन भी चल रहा है जल्द ही कोई निर्णय ले लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details