उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 6, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह मौलाना शाद को पकड़ने वाले को देंगी 51 हजार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रायचंद्रपुर गांव की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति मौलाना शाद को पकड़ता है वह उसे 51 हजार रुपये का इनाम देंगी. वर्तिका सिंह ने मौलाना शाद पर देशद्रोह का आरोप लगाया है.

international shooter vartika singh
अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह

प्रतापगढ़: अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने की घोषणा की है कि मौलाना साद को पकड़वाने वाले को 51 हजार रुपये का इनाम मिलेगा. वर्तिका सिंह उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रायचंद्रपुर गांव की रहने वाली हैं. साल 2013-14 तक दिल्ली स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन की वह छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुकी हैं. 2012 में वर्तिका ने जर्मनी और 2013 में सिंगापुर में आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इसमें उन्होंने राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर होने वाली शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया था.

वर्तिका सिंह ने सरकार से मांग की है कि मौलाना साद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए. साथ ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए. मौलाना साद पर देश की जनता को कोरोना महामारी के संकट में डालने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के हजारों लोगों को जुटाकर मौलाना साद ने पूरे देश को बड़े संकट में डाल दिया है. यहां से निकले हजारों लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं. इसके कारण पूरे देश में संक्रमण काफी तेजी से फैला.

मौलाना साद ने देश के साथ गद्दारी की है. वर्तिका ने शाद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने यह घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति, पुलिस या प्रशासन का शाद को पकड़ता है, उसे वह 51 हजार रुपये का इनाम देंगी. उन्होंने देश के नागरिकों से इस काम में सहयोग करने की अपील की है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details