उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ः अवैध देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2020, 6:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अवैध देसी शराब की 24 पेटी, 1080 सीसी की खेप कार से बरामद की गई. साथ ही एक शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कुंडा कोतवाली पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है.

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपी
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपी

प्रतापगढ़ः जिले में अवैध शराब पर एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर जिले में लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. जिसमें कुंडा पुलिस को मुखबिर की खास सूचना पर कुंडा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक कार में अवैध शराब की खेप जा रही है. जिसे शराब कारोबारी कहीं और बेचने की फिराक में था.

पुलिस की सक्रियता के चलते कुंडा पुलिस ने शराब तस्कर को कुंडा के दुआर नाला पुल के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के द्वारा बताया गया कि रामसूरत पटेल पुत्र बाबूलाल पटेल बरदाहा मऊदारा थाना मनिकपुर जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 पेटी में 1080 शीशी अवैध शराब बरामद की गई है. बरामद अवैध शराब की बोतलों को चेक किया गया तो उन पर कूट रचित स्टीकर लगे हुए पाए गए थे. जिसमें अब कुंडा पुलिस विधिक कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

लगातार प्रतापगढ़ पुलिस अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसता हुआ नजर आ रहा है. इससे अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है. प्रतापगढ़ एपी अनुराग आर्य के निर्देश पर जिले में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details