उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में ट्रक और बस में टक्कर, 6 लोग घायल

यूपी के प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. गनीमत रही कि बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी, इस वजह से बड़ा हादसा टल गया. हादसे में 6 लोग घायल हैं, जिनमें से 3 लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

By

Published : Aug 11, 2021, 5:39 PM IST

तेज रफ्तार बस और ट्रक में टक्कर.
तेज रफ्तार बस और ट्रक में टक्कर.

प्रतापगढ़: जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत लीलापुर चौकी के पास तेज रफ्तार बस और ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. भीषण सड़क हादसे में 6 बस सवार घायल हो गए, जिसमें 3 की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. यह लग्जरी बस प्रतापगढ़ से लालगंज होते हुए दिल्ली जा रही थी जो कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई.


हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने किसी तरह लग्जरी बस से सवारियों को निकालकर 108 नं. पर फोन करके सूचना दी. एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आशंका जताई जा रही है कि हादसा बारिश की वजह से हुआ है. फिलहाल सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है.

घायलों को अस्पताल पहुंचाती पुलिस.

लालगंज एसओ ने बताया कि लालगंज थाना अंतर्गत लीलापुर चौकी के पास लग्जरी बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर होने से ट्रक के परखच्चे उड़ गए. उसमें 8 सवारियां थीं, जिसमें से हल्की-फुल्की चोटें सभी को लगी थीं. वहां के लोगों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर सभी को लालगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां 3 लोगों की हालत गंभीर थी तो डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के लिए रेफर किया है, वहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर है. ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details