उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव में मिली हार से आक्रोशित दबंगों ने समर्थक को मारी गोली

By

Published : May 3, 2021, 2:40 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पंचायत चुनाव में मिली हार से आक्रोशित दबंगों ने विजयी प्रत्याशी के समर्थक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी है. गंभीर हालत में घायल को प्रयागराज रेफर किया गया है.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

प्रतापगढ़ः आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत गौसपुर गांव में रविवार की रात चुनावी रंजिश में युवक को गोली मार दी गई. पंचायत चुनाव में मिली हार से आक्रोशित दबंगों ने विजयी प्रत्याशी के समर्थक को गोली मारी है. गोली युवक के पेट में लगी है.

चुनाव में हार के बाद युवक को मारी गोली.

सूचना पर पहुंची पुलिस
पूरा मामला आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव का है. थाना आसपुर देवसरा पुलिस को सूचना मिली कि गौसपुर में एक युवक को गोली मार दी गई है. सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला कि ग्राम गौसपुर के प्रधानी के चुनाव में सोनू तिवारी जीते हैं. वह अपने समर्थक विनय सिंह पुत्र राम नारायण के साथ एक तिलक समारोह में गए थे.

तिलक समारोह में चली गोली
गौसपुर के पूर्व प्रधान दिनेश मिश्रा भी तिलक समारोह में मौजूद थे. दोनो पक्षों में इसी बीच विवाद हुआ. इस विवाद में दिनेश मिश्रा एवं उनके समर्थकों ने फायर कर दिया, जिससें गोली के छर्रे विनय सिंह के पेट में लग गये. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के दौरान स्थिति खतरे से बाहर बताई गई. चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए घायल को प्रयागराज रेफर किया है.

यह भी पढ़ेंः-ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए आवेदन के साथ ही मिलेगी अनुमति

एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी ने बताया कि स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है, घटना के संबंध में गहराई से जांच की जा रही है. मौके पर कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details