उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 24, 2020, 4:10 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: जमीन विवाद को लेकर अधिवक्ता से मारपीट, भाजपा नेत्री पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक अधिवक्ता समेत उसके कई साथियों से मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री सरोज त्रिपाठी के लोगों ने उनके साथ मारपीट की है. सरोज त्रिपाठी और अधिवक्ता बृजेश मिश्र के बीच पहले से जमीन को लेकर विवाद था.

etv bharat
अधिवक्ता से मारपीट.

प्रतापगढ़: जमीन विवाद को लेकर कुंडा दीवानी के अधिवक्ता बृजेश मिश्र समेत कई लोगों से मारपीट का मामला सामने आया है. अधिवक्ता से मारपीट का आरोप सीधे तौर पर भाजपा नेत्री सरोज त्रिपाठी पर लगाया गया है. बताया जा रहा है सरोज त्रिपाठी के लोगों ने अधिवक्ता समेत कई अन्य को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है. इसमें से कई लोगों को सीएचसी बाघराय, जबकि कई को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है.

अधिवक्ता से मारपीट.

महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सरोज त्रिपाठी की अधिवक्ता बृजेश मिश्र से जमीन को लेकर पहले से रंजिश थी. इसको लेकर शनिवार की शाम को दोनों में विवाद हुआ था. इसकी सूचना अधिवक्ता ने पुलिस को दी थी, लेकिन बाघराय थाने की पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया.

बताया जा रहा है कि न्यायालय के लिए निकले अधिवक्ता को रास्ते में रोक कर भाजपा नेत्री के लोगों ने उनपर हमला कर दिया. अधिवक्ता समेत पांच लोगों को पीटा गया है. सभी घायलों को सीएचसी बाघराय में भर्ती कराया गया है. वहीं दो लोगों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में अधिवक्ता बाघराय थाना पहुंचे और कार्रवाई की मांग की.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: पथराव के बाद सोमवार रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद, रेड स्कीम लागू

घटना के बाद इलाके में तनाव है. आरोपी हमलावर मौके से फरार हैं. पुलिस की कई टीमें मौके पर मौजूद हैं. पुलिस ने अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी. हमलावरों की तलाश जारी है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details