उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: बड़ौदा ग्रामीण बैंक की शाखा में लूट की कोशिश, बदमाशों से भिड़ा संचालक

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में लूट की एक बड़ी घटना टल गई. दरअसल, बड़ौदा ग्रामीण बैंक की टाइनी शाखा पर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देना चाहा. लेकिन शाखा संचालक की सूझबूझ से बदमाश घटना को अंजाम न दे सके और मौके से फरार हो गए.

By

Published : Apr 13, 2020, 8:48 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

बदमाश फरार
बदमाश फरार

प्रतापगढ़: अंतू थाना क्षेत्र के जगेशरगंज बाजार में बड़ौदा ग्रामीण बैंक की टाइनी शाखा के खुलते ही कुछ हथियारबंद बदमाश लूट के इरादे से वहां पहुंचे. हालांकि संचालक की सूझबूझ से लूट की घटना टल गई. बिना नंबर प्लेट की बाइक से तीनों बदमाश कोहंडौर की तरफ भाग निकले. बता दें कि राजेंद्र यादव इस टाइनी शाखा का संचालन करते हैं.

सोमवार की सुबह राजेश यादव ने दुकान खोली. उसी समय बिना नंबर प्लेट की बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश उनके द्वारा संचालित बड़ौदा ग्रामीण बैंक की टाइनी शाखा पर पहुंचे. उनमें से एक बदमाश बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि 2 हथियारबंद नकाबपोश टाइनी शाखा के गेट पर पहुंच गए. जैसे ही वह अंदर घुसने लगे, तभी टाइनी शाखा संचालक राजेंद्र ग्राहकों को कूपन बांट रहा था. उसने नकाबपोश बदमाशों को पकड़ लिया. दोनों के बीच काफी देर तक हाथापाई होती रही. बदमाश जब असफल दिखे तो बाइक पर सवार होकर कोहंडौर थाने की तरफ भाग निकले.

राजेंद्र ने घटना की सूचना ग्रामीण बैंक के मैनेजर और पुलिस को दी. थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल राजेंद्र यादव की सूझ बूझ से लूट की वारदात टल गई. पुलिस ने टाइनी शाखा पर दो सिपाहियों को तैनात कर दिया है. सूचना पर एसओजी भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शाखा संचालक ने एक बदमाश की पहचान की है. पुलिस टीमों को लगाया गया है.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 40 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 523

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details