उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: गायत्री गंगा परिवार ने 'कोरोना वार' ड्यूटी में लगे योद्धाओं का किया स्वागत

प्रतापगढ़ जिले के गायत्री गंगा परिवार और सहयोगियों द्वारा जेठवारा बॉर्डर पर लगे पुलिस योद्धाओं को सम्मानित किया गया. सब इंस्पेक्टर तिलक सिंह ने सभी सम्मानित करने वाले लोगों को धन्यवाद किया.

By

Published : Apr 26, 2020, 8:27 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

गायत्री गंगा परिवार द्वारा ड्यूटी में लगे योद्धाओं का किया स्वागत.
गायत्री गंगा परिवार द्वारा ड्यूटी में लगे योद्धाओं का किया स्वागत.

प्रतापगढ़: जेठवारा गायत्री गंगा परिवार राजगढ़ के सहयोगियों द्वारा ड्यूटी पर लगे पुलिस योद्धाओं को सम्मानित किया गया. वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचने के लिए घोषित लॉकडाउन का पूर्णपालन सुनिश्चित कराने में पुलिस की भूमिका को कोरोना फाइटर्स के रूप में देखा जा रहा है. उन्हें अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते रहने के लिए समाज भी उनको निरन्तर प्रोत्साहित कर रहा है.

समाज के सक्षम लोग एक ओर जहां गरीब, मजदूर, बेसहारा लोगों को भोजन सामाग्री उनके घर तक पहुंचाने में लगे हैं. वहीं तमाम लोग अपनी क्षमतानुसार अन्य जरूरी चीजें वितरित कर समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने में लगे हैं.

शनिवार के दिन लगभग 10:30 बजे गायत्री गंगा परिवार राजगढ़ के सहयोगी सुशील शर्मा और वरिष्ठ पत्रकार अवनीश कुमार मिश्रा द्वारा जेठवारा बॉर्डर पर लगे पुलिस योद्धाओं को सम्मानित किया गया.

जेठवारा एसआई तिलक सिंह और कॉन्स्टेबल राजेश कुमार, विजय सिंह, रितु सिंह, मिश्रा ड्राइवर मौजूद थे. तिलक सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए समाज के सभी वर्ग हमारा सहयोग दे रहे हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पुलिस के साथ पत्रकार, डॉक्टर, सफाईकर्मी आदि लोगों का सहयोग इस घड़ी में रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details