उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग, 50 लाख रुपये का सामान खाक

By

Published : Mar 5, 2021, 12:17 PM IST

प्रतापगढ़ में देर रात ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया. अज्ञात कारणों से लगी आग में दुकान के अंदर रखे सामान खाक हो गए हैं. वहीं इस आगजनी में लगभग 50 लाख रुपए का सामान खाक हो गया.

ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप
ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप

प्रतापगढ़ : जिले में गुरुवार देर रात सनी ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया. अज्ञात कारणों से आग लगने के चलते दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग को बुझाने का काम शुरू कर दी. वहां मौजूद लोगों की माने तो लगभग 2 घंटों तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस आगजनी में लगभग 50 लाख रुपए का समान जल कर हुआ राख हो गया.

शार्ट सर्किट से लगी आग

आसपास रह रहे लोगों को जब आग लगने की जानकारी हुई, तो हड़कंप मच गया. इस दौरान किसी ने नगर कोतवाली पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. दुकान मालिक गुरमीत सिंह का कहना है कि दुकान में करीब 50 लाख रुपये का माल रखा था, जो खाक हो गया. कोई भी सामान बचाया नहीं जा सका है. भारी नुकसान हुआ है. आग कैसे लगी पता नहीं चल सका है, हालांकि शार्ट सर्किट से ही आग की वजह बताई जा रही है. फायर स्टेशन के लोगों ने पास की दुकानों में आग फैलने नहीं दिया.

तहरीर न देने पर केस दर्ज नहीं हुआ

शहर के बीचों बीच हुए इस अग्निकांड से देर रात तक हड़कंप मचा रहा. दुकान मालिक गुरमीत का घर भी पास में था लेकिन आग इतनी तेज थी कि कोई भी समान निकाल पाने का मौका ही नहीं मिल सका. वहीं पुलिस ने अभी तक किसी भी प्रकार की तहरीर न मिलने पर केस दर्ज नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details