उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लापता बच्चे का शव मिलने पर परिजनों ने किया चक्काजाम, लाठीचार्ज

प्रतापगढ़ में तीन दिन से लापता बच्चे का शव शनिवार सुबह नाले से मिला. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. वहीं पुलिस ने भी भीड़ पर जमकर लाठियां भाजीं.

By

Published : Feb 20, 2021, 8:10 PM IST

पुलिस ने किया लाठीचार्ज
पुलिस ने किया लाठीचार्ज

प्रतापगढ़: जिले के नगर कोतवाली अंतर्गत कांशीराम कॉलोनी के पास सरोज चौराहा सड़क पर लोगों ने शनिवार को चक्काजाम किया. कॉलोनी के लोग लापता बच्चे के शव को लेकर सड़क पर धरने पर बैठे थे. इस दौरान लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

तीन दिन पहले बच्चा हुआ था लापता
मामला नगर कोतवाली अंतर्गत कांशीराम कॉलोनी का है. तीन दिन पूर्व लापता मासूम दीपक का शनिवार सुबह कॉलोनी में ही नाले में से शव बरामद किया गया. मासूम की मौत से स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिखा. परिजनों का आरोप है कि दीपक के लापता होने के बाद लगातार थाने के चक्कर काट रहे थे, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

मासूम के हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया. इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया. बिना महिला पुलिस के महिलाओं की जमकर पिटाई भी की गई. एसपी शिवहरी मीणा ने कहा कि कांशीराम कॉलोनी में बालक का शव नाले से मिला है. शुक्रवार को ही मुकदमा दर्ज किया गया था. इसमें कुछ संदिग्ध व्यक्तियों का नाम एप्लीकेशन में दिया गया था, उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details