उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस महानिदेशक प्रयागराज रेंज ने किया प्रतापगढ़ का दौरा

By

Published : Jul 19, 2020, 6:36 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को पुलिस महानिदेशक अधिकारी प्रयागराज रेंज ने जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से जिले में कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की. पुलिस महानिदेशक ने पुलिस लाइन का निरीक्षण भी किया.

etv bharat
पुलिस महानिदेशक प्रयागराज रेंज का दौरा

प्रतापगढ़:पुलिस महानिदेशक अधिकारी प्रयागराज रेंज प्रेम प्रकाश ने शनिवार को प्रतापगढ़ जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 को लेकर ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा किए जा रहे सुरक्षा उपायों का जायजा लिया. इसके अलावा इस अवसर पर जिले के नगर कोतवाली थाने का निरीक्षण भी किया.

दरअसल, शनिवार को उत्तर प्रदेश के सभी 75 जनपदों में वहां के नोडल अफसरों को पहुंचना था. इसी के तहत प्रयागराज रेंज के पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश प्रतापगढ़ पहुंचे. इस दौरान सबसे पहले पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जनपद में लॉकडाउन का प्रभावी रूप से पालन कराए जाने का निर्देश दिया. साथ ही हॉटस्पॉट एरिया में तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

इसके बाद अधिकारियों से जिले में कानून-व्यवस्था पर चर्चा की. डीआईजी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया. इसमें डीआईजी ने लाइन परिसर, आरक्षी बैरक, कैंटीन, कार्यालय यातायात आदि का भ्रमण किया. इसके बाद पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश थाना नगर कोतवाली पहुंचे.

पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने नगर कोतवाली थाने का निरीक्षण किया, जिसमें टॉप टेन अपराधियों के सम्बन्ध में कार्रवाई को लेकर चर्चा भी हुई. थाना प्रभारी से कार्यालय मे रजिस्टर का रख-रखाव सीसीटीएनएस कार्यालय आदि का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details