उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 23, 2022, 8:56 PM IST

Updated : Jul 23, 2022, 10:59 PM IST

ETV Bharat / state

विवाहिता की हत्या का आरोप, दफनाया शव निकालने पहुंची पुलिस

प्रतापगढ़ में पुलिस टीम ने परिजनों की तहरीर पर विवाहिता का शव कब्र से बाहर निकाला. मामले की जांच की जा रही है.

विवाहिता की हत्या का आरोप
विवाहिता की हत्या का आरोप

प्रतापगढ़: जनपद में 21 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता विवाहिता की मौत के मामले में शनिवार को पुलिस टीम ने परिजनों की तहरीर पर सई नदी के किनारे शव को कब्र से निकलवाया. पुलिस के मुताबिक परिजनों ने विवाहिता की हत्या की आशंका जताई जा है, जिसकी जांच कराई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली के सरोज चौराहा स्थित कांशीराम कॉलोनी की मुन्नी बेगम ने अपनी बेटी सायमा (22) की शादी जीआईसी कांशीराम कॉलोनी में सलमान के साथ की थी. सलमान ई रिक्शा चलाता है. मुन्नी बेगम के अनुसार सायमा 12 जुलाई की दोपहर अपने पति से बाबागंज में मिलकर रुपये लेने की बात कहकर घर से निकली थी. उसने फोन करके बताया था कि वह राजापाल चौराहे पर जाम में फंसी है, थोड़ी देर में घर पहुंच जाएगी. लेकिन थोड़ी देर बाद उसका फोन बंद हो गया. काफी खोजबीन की लेकिन सायमा का कुछ पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें-सपा के तलाक को राजभर ने किया कबूल, शिवपाल बोले, सदैव स्वतंत्र था

वहीं, 21 जुलाई को सिकंदर ने बताया कि उसकी बेटी की हत्या कर शव सई नदी किनारे दफन कर दिया गया है. इसके बाद मुन्नी बेगम ने अपने दामाद सलमान और उसके साथियों रुस्तम, नसीम और सिकंदर को नामजद कर हत्या करके शव छिपाने की एफआईआर दर्ज कराई थी. बता दें कि सायमा की तीन बेटियां हैं. उसका पति उसे प्रताड़ित करता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


Last Updated : Jul 23, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details