उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : खंडहर में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बाबागंज बाजार में सहकारी संघ के पुराने खंडहर में खून से लथपथ अवस्था में महिला की लाश पड़ी मिली.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:46 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या.
ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर हत्या.

प्रतापगढ़ :जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने सहकारी संघ के पुराने गोदाम में खून से लथपथ अवस्था में एक महिला की लाश को देखा. लाश को देखने से लग रहा था कि महिला की हत्या ईंट-पत्थर व लकड़ी से पीटकर की गई है.

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद संग्रामगढ़ थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि हत्या किन कारणों से हुई है, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक महिला के घरवालों का कहना है कि बाबागंज बाजार के बगल नाहर पुल पर उनकी चाय व पान की दुकान है. महिला दुकान से घर के लिए निकली थी, लेकिन वह घर नहीं पहुंची. परिवार वालों ने काफी खोजबीन की तो किसी ने देखा कि पुराने गोदाम में उसकी लाश पड़ी हुई है. महिला की पहचान राजकुमारी के रूप में हुई है. वहीं परिवार वालों का कहना है कि पत्थर व अन्य चीजों से हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ साफ हो जाएगा.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details