उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दांदूपुर स्टेशन का नाम मां बाराही देवी धाम लिखा कर किया गया नामकरण, सांसद-विधायक मौजूद

By

Published : Nov 27, 2021, 10:36 AM IST

Updated : Nov 27, 2021, 12:23 PM IST

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा के दांदूपुर रेलवे स्टेशन का नाम मां बाराही देवी धाम किए जाने के बाद नामकरण कार्यक्रम का स्टेशन परिसर में आयोजन किया गया. जिसमें प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता और रानीगंज विधायनक धीरज ओझा मौजूद रहे.

मां बाराही देवी धाम.
मां बाराही देवी धाम.

प्रतापगढ़:उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा के दांदूपुर रेलवे स्टेशन का नाम मां बाराही देवी धाम किए जाने पर नामकरण कार्यक्रम का स्टेशन परिसर में आयोजन किया गया.

यहां बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता और रानीगंज से बीजेपी विधायक धीरज ओझा स्टेशन पहुंचकर बोर्ड पर मां बाराही देवी धाम लिखा कर नामकरण कराया. इस दौरान बीजेपी के तमाम नेता और रेलवे के अफसर मौजूद रहे. वहीं, कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी शामिल हुए. इस दौरान सांसद और विधायक ने दांदूपुर स्टेशन का नाम मां बाराही धाम रखने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी को धन्यवाद ज्ञापित किया.

जानकारी देते सांसद संगम लाल गुप्ता और विधायक धीरज ओझा.

दरअसल, 2 साल पहले सांसद और विधायक ने सीएम और रेल मंत्रालय को पत्र लिखकर दांदूपुर रेलवे स्टेशन का नाम मां बाराही देवी करने की मांग की थी. जिसके बाद बीते 24 नवंबर को रेल मंत्रालय ने दादूपुर स्टेशन का नाम मां बाराही देवी धाम के नाम से नामकरण के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था.

इसे भी पढे़ं-अब मां बाराही देवी धाम होगा दांदूपुर रेलवे स्टेशन का नाम

Last Updated : Nov 27, 2021, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details