उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 3, 2022, 3:32 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में चुनावी रंजिश के चलते दबंग ने दलित को पीटा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में चुनावी रंजिश को लेकर दंबगों ने एक दलित को जमकर पीटा. इस दौरान दबंगों ने पीड़ित का मोबाइल और बाइक भी छीन लिया. पीड़ित ने अंतू पुलिस को मामले की सूचना दे दी है.

etv bharat
पीड़ित

प्रतापगढ़: जिले के अंतू थाना अंतर्गत चुनावी रंजिश को लेकर दलित मजदूर को दबंगों ने जमकर पीटा. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दबंगोंं ने उसके साथ मारपीट कर उसका बाइक और मोबाइल छीन लिया था.

प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र के संग्रामपुर किला के रहने वाला रंजीत हरिजन गांव के ही एक टेंट हाउस पर काम करता है. रंजीत ने अंतू पुलिस को तहरीर दी है कि गांव का एक दबंग व्यक्ति ने चुनावी रंजिश के चलते उसके साथ मारपीट की है. उसने आरोप लगाया है कि गांव का ही रहने वाला सतीश सिंह दबंग व्यक्ति है, जोकि किसी पार्टी का समर्थक है. पीड़ित ने बताया कि सतीश उस पर जबरन उक्त पार्टी को वोट डालने तथा प्रचार करने का दबाव बना रहा था. जिस पर उसने मना कर दिया. जिसके कारण सतीश काफी नाराज था.

पीड़ित

यह भी पढ़ें:जय प्रताप सिंह ने किया मतदान, बोले-विकास और आम लोगों के जीवन में बदलाव ही हमारा मुख्य एजेंडा

आरोप लगाया कि वह बुधवार की दोपहर बाइक लेकर पड़ोसी गांव राजापुर में टेंट हाउस लगाने गया था. वापस लौटते समय गांव के सतीश ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसे रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडे से जमकर पीटा. इस दौरान दबंगों ने रंजीत का मोबाइल और बाइक भी छीन लिया. हालांकि रंजीत किसी तरह वहां से भाग निकला और अपनी जान बचाई और मामले की सूचना अंतू पुलिस को दी. फिलहाल अंतू पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details