उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 22, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat / state

आप मेरे साथ चलिए, हम दिखाएंगे कितने शिक्षकों की मौत हुई : प्रमोद तिवारी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने शिक्षकों की मौत पर सरकार पर निशाना साधा. बोले कि आप मेरे साथ चलिए, हम आपको दिखाएंगे कितने शिक्षकों की उत्तर प्रदेश में मौत हुई. प्रमोद तिवारी शिक्षा मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

आप मेरे साथ चलिए, हम दिखाएंगे कितने शिक्षकों की मौत हुई : प्रमोद तिवारी
आप मेरे साथ चलिए, हम दिखाएंगे कितने शिक्षकों की मौत हुई : प्रमोद तिवारी

प्रतापगढ़ :कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने शनिवार को योगी सरकार पर तंज कसा. कहा कि बेसिक शिक्षा मंत्री उत्तर प्रदेश का कहना है कि प्रदेश में चुनावी ड्यूटी के दौरान केवल 3 शिक्षकों की मौत हुई है. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की तुलना हिटलरशाही से करते हुए कहा कि सरकार में झूठ बोलने के माहिर लोग बैठे हुए हैं. कहा, 'मेरे साथ चलिए मैं दिखाऊंगा कि सैकड़ों परिवार हैं जिनके लोग चुनावी ड्यूटी में मारे गए हैं. इन परिवारों से भी मिलाउंगा.

यह भी पढ़ें :चार करोड़ की ठगी करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

वर्तमान सरकार 9-10 महीनों की मेहमान

प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का वादा है कि वह शिक्षकों के लिए संघर्ष करेगी और कर्मचारियों का हक दिलाएंगी. कहा कि वर्तमान सरकार केवल 9-10 महीनों की मेहमान है. इस सरकार का जाना तय है. नई सरकार के बनते ही चुनाव में ड्यूटी के दौरान संक्रमित से मरे शिक्षकों को मुआवजा दिलाया जाएगा. उनके आश्रितों को सरकारी नौकरी भी दिलायी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details