उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेप के आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, आत्मसमर्पण न करने पर संपत्ति ध्वस्त करने की दी चेतावनी...

प्रतापगढ़ में रेप के एक आरोपी के घर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंच गई. पुलिस ने फरार आरोपी को 24 घंटे में सरेंडर करने की चेतावनी दी. ऐसा न करने पर पुलिस ने बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की चेतावनी दी है.

By

Published : Apr 7, 2022, 6:21 PM IST

रेप के  आरोपी के घर पहुंचा बाबा का बुलडोजर.
रेप के आरोपी के घर पहुंचा बाबा का बुलडोजर.

प्रतापगढ़ः जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के अठोहा गांव के रहने वाले रेप के आरोपी के घर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंच गई. रेप के आरोप में वह कई महीनों से फरार चल रहा है. पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर वह आत्मसमर्पण नहीं करता है तो बुलडोजर से घर के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद नोटिस भी 24 मार्च को पुलिस ने आरोपी के घर चस्पा किया था. इसके बावजूद आरोपी ने सरेंडर नहीं किया. पुलिस आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंच गई. एनाउंसमेंट किया गया कि आरोपी रियाज ने समाज विरोधी घृणित कार्य किया है. इसके खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506, SC/ST समेत कई मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी. भारी पुलिस बल और बुलडोजर को लेकर पूरे इलाके में दिनभर चर्चा होती रही.

ये भी पढ़ेंः Unnao Rape Case: कुलदीप सिंह सेंगर की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

पुलिस ने कड़े शब्दों में चेतावनी दी है कि यदि अगले 24 घंटे के भीतर कोर्ट या थाने में आरोपी सरेंडर नहीं करता तो घर की संपत्ति को कुर्क किया जाएगा और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details