उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: शराब पीने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, बेटे ने उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 26, 2020, 12:52 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक शराबी बेटे ने 100 रुपये के लिए अपनी मां की हत्या कर दी. दो दिन पहले हुई इस घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. मामला जिले के संग्रामगढ़ थाने का है.

etv bharat
जानकारी देते एसपी अनुराग आर्य.

प्रतापगढ़: एक शराबी बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. शराब पीने के लिए उसने अपनी मां से 100 रुपये मांगे थे, तो उन्होंने नहीं दिए. इससे नाराज बेटे ने लकड़ी के पावे से वार कर मां की हत्या कर दी. दो दिन पहले हुई इस घटना का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया है. सीसीटीवी कैमरे की मदद और पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले महिला राजकुमारी का शव एक जर्जर मकान में मिला था. डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई थी. जानकारी के अनुसार महिला अपने बेटे मिथुन शुक्ला के साथ उसकी दवा लेने के लिए घर से बाजार निकली थी. रास्ते में मिथुन ने अपनी मां से शराब पीने के लिए 100 रुपये की मांग की, जिसे लेकर दोनों में विवाद होने लगा. पुलिस के अनुसार जर्जर भवन के पास मिर्च का पेड़ लगा रही महिला पर उसके बेटे ने लकड़ी के भारी टुकड़े से वार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया और दो घंटे के बाद उसने अपने पिता को जर्जर मकान में मां का शव पड़े होने की जानकारी दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को महिला के बेटे पर शक हुआ. जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा, तो पता चला ही महिला के आसपास केवल उसका बेटा ही नजर आ रहा है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत मे लेकर पूछताछ की, तो उसने सच्चाई बताई और अपना गुनाह कबूल कर लिया. वहीं एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि महिला की हत्या उसके बेटे के द्वारा की गई है. शराब पीने के लिए पैसा न देने पर बेटे ने डंडे से वार पर अपनी मां की हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details