उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: आपसी रंजिश में दो युवकों पर चाकू से हमला

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली के राजापाल टंकी चौराहे पर आपसी रंजिश में एक युवक ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 6:19 PM IST

pratapgarh crime news
प्रतापगढ़ की घटना

प्रतापगढ़: नगर कोतवाली के राजापाल टंकी चौराहे पर दिनभर भीड़ रहती है. नगर कोतवाली के सराय खंडेराय के रहने वाले सचिन पाण्डेय और तेज नारायण का यहां आना-जाना रहता है, वह अक्सर यहां बैठते हैं. कुछ दिन पहले सचिन और तेज नारायण ने गुलशने मदीना के एक युवक अरसद को पीट दिया था. हालांकि मामला उसी दिन दोनों पक्षों में समझौते के बाद खत्म हो गया था.

शनिवार को अरसद हाथ में चाकू लेकर पहुंचा और उसने दोनों पर हमला बोल दिया. उसने सचिन की गर्दन पर वार किया. तेज नारायण पर अरसद ने कई बार वार किए, वह वहीं गिर पड़ा. उसके बाद हमलावर अरसद भाग गया. चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. तेज नारायण की हालत खराब होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

सीओ अभय प्रताप ने इस मामले में फोन पर बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है, उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इनके बीच मारपीट हुई थी, जिसके चलते आरोपी ने बदला लेने के लिए दोनों युवकों पर हमला किया. इलाज के लिए एक युवक को प्रयागराज रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details