उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: सांसद संगम लाल गुप्ता का बेतुका बयान, कहा- IAS और IPS से हूं ज्यादा पढ़ा लिखा, वीडियो वायरल

By

Published : Dec 27, 2021, 7:44 AM IST

प्रतापगढ़ में जिला स्तरीय युवा संसद को संबोधित करने के दौरान स्थानीय सांसद संगम लाल गुप्ता के अचानक बोल ही बदल गए. उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के लोग कहते हैं कि मैंने शिक्षा ग्रहण नहीं की है, लेकिन हमारा इतना आत्मविश्वास है कि कोई आईएएस या आईपीएस सामने बैठकर मुझसे बात नहीं कर सकता. अगर कोई आईएएस या आईपीएस मुझसे बात कर लें तो मैं सांसद पद से इस्तीफा दे दूंगा.

प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता
प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता

प्रतापगढ़:प्रतापगढ़ के आईटीआई मैदान पर आयोजित जिला स्तरीय युवा संसद में संबोधन के दौरान सांसद संगम लाल गुप्ता के बोल अचानक बदल गए. उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ के लोग कहते हैं कि मैंने शिक्षा ग्रहण नहीं की है, लेकिन हमारा इतना आत्मविश्वास है कि कोई आईएएस या आईपीएस सामने बैठकर मुझसे बात नहीं कर सकता है. अगर कोई आईएएस या आईपीएस मुझसे बात कर लें तो मैं सांसद पद से इस्तीफा दे दूंगा. वहीं, सांसद के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

यह कार्यक्रम रविवार को नेहरू युवा केंद्र की ओर से आयोजित हुआ था, जिसमें सांसद बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किए थे. इसके पहले उन्होंने कहा कि देश के निर्माण में युवाओं की अहम भूमिका है. ऐसे में राष्ट्र निर्माण के लिए युवाओं को आगे आने की जरूरत है.

प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता

इसे भी पढ़ें - स्मृति ईरानी से पानी मांगने पर मारपीट की शिकार महिलाओं के मोहल्ले में कई बीमार...

आगे उन्होंने कहा कि जीवन में कुछ भी असंभव नहीं है. बस जरूरत है लक्ष्य को निर्धारित कर मेहनत और संघर्ष करने की. लक्ष्य तय करने पर ही मुकाम हासिल होता है. युवाओं की झिझक मिटाने के लिए जल्द ही वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन कराएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details