उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 14 बारातियों की मौत

प्रतापगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. तेज रफ्तार के कहर में 14 बारातियों की मौत हो गयी. मृतकों में कई किशोर भी बताए जा रहे हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक बोलेरो चालक को झपकी आने की वजह से सड़क हादसा हुआ.

By

Published : Nov 20, 2020, 7:07 AM IST

Updated : Nov 20, 2020, 9:25 AM IST

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा
प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा

प्रतापगढ़ :जिले में तेज रफ्तार के कहर के चलते 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गयी. बारात से लौट रही बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को झपकी आ गयी थी जिसके चलते यह बड़ा हादसा हो गया. सभी नवाबगंज इलाके से एक बारात में शामिल होकर लौट रहे थे. एसपी अनुराग आर्य ने 14 लोगों के मौत की पुष्टि की है. हादसा मानिकपुर इलाके के देशराज के इनारा में हुआ है.

जानकारी देते एसपी अनुराग आर्य

बताया जा रहा है कि सभी बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगो मे से छह नाबालिक किशोर और मासूम भी शामिल हैं. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. सभी के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
जानकारी के मुताबिक ये 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकी बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद एसपी समेत भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची. मृतक में मासूम बच्चे और किशोर भी 7 की संख्या में शामिल हैं. वही इस हादसे में मृतकों में पारसनाथ (ड्राइवर) (40), मिथिलेश कुमार (17), बबलू (22), अभिमन्यु (28), रामसमुझ (40), नान भैया (55), दयाराम (40), दिनेश (40), पवन (10), अमन (7), अंश (9), गौरव (10), सचिन (12) और हिमांशु (12) की मौत हो चुकी है. इस भीषण हदसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है. साथ ही अधिकारियों को घायलों की हर संभव मदद के निर्देश दिये हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुख

इस दर्दनाक सड़क हादसे में मारे गए मृतकों के प्रति यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है.

Last Updated : Nov 20, 2020, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details