उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

यूपी के पीलीभीत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई होगी.

By

Published : Sep 8, 2020, 1:07 PM IST

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

पीलीभीत: जिले में घर के बाहर एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक के पिता ने कहा कि उसके बेटे की मौत की जिम्मेदार उसकी बहू और उसका प्रेमी है.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव.

मामला थाना गजरौला क्षेत्र का है. गांव में बीती रात 40 वर्षीय शख्स रामदास मकान में अकेले सो रहा था. मृतक के तीनों बच्चे यशपाल, पूजा और मधु पड़ोस में अपने दादा के घर सो रहे थे. सुबह पूजा और मधु झाड़ू लगाने घर पहुंचीं तो उनके पिता चारपाई पर नहीं थे. घर के बरामदे में वे मृत अवस्था में पड़े थे. आनन-फानन में गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए. सूचना पर गजरौला इंस्पेक्टर जयप्रकाश फोर्स समेत मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के पिता लालजीत ने बताया कि उसकी पुत्रवधू के संबंध उसके मौसेरे भाई बनवारी लाल निवासी उमरसड थाना जहानाबाद से है. वह उसके साथ चार बार भाग भी चुकी है. 2 दिन पूर्व रविवार दोपहर 11 बजे वह अपनी पुत्री प्रेमवती को साथ लेकर बनवारी लाल के साथ चली गई. उसके पुत्र की बनवारीलाल से लड़ाई चल रही थी. बनवारीलाल ने कुछ दिन पूर्व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी थी. बीती रात ही गला दबाकर उसके बेटे की हत्या कर दी गई.

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गला दबाकर हत्या कर दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details