उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नदी में रील्स बनाने उतरा युवक पानी के तेज बहाव से डूबा, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Aug 11, 2023, 10:31 PM IST

पीलीभीत में एक लड़के को रील बनाना भारी पड़ गया. नदी में रील बनाने उतरा युवक पानी के तेज बहाव के चलते डूब गया. युवक की तलाश के लिए नदी का बहाव देखकर गोताखोरों ने भी नदी में उतरने से इंकार कर दिया.

Etv Bharat
नदी में रील बनाने उतरा युवक पानी के तेज बहाव से डूूबा

पीलीभीत: जिले में रील बनाने के लिए एक युवक नदी में उतरा. नदी का बहाव तेज होने के चलते युवक पानी में डूब गया. तलाशी करने पर भी जब युवक कही दिखाई नहीं दिया तो साथियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.


जानकारी के मुताबिक रूपपुर कमालू गांव का रहने वाला 23 वर्षीय दीपक गंगवार अपने चाचा मुकेश और दोस्त नितिन के साथ शुक्रवार शाम देवहा नदी पर नहाने आया था. नदी में पानी का तेज बहाव देखकर दीपक ने अपने साथी से रील बनाने की बात कही. इसके बाद वह पानी में बह रही जलकुंभी को उठाने के लिए नदी में कूद गया. गहरे पानी में चले जाने से दीपक डूब गया. साथियों ने जब दीपक को डूबते देखा तो इसकी सूचना आसपास मौजूद अन्य लोगों को दी.

इसे भी पढ़े-पति से कहा 'तुम बस पैसे बचा लो'... फिर दो बच्चों की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद सुनगढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के बाद पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाकर युवक को तलाशने का प्रयास किया. लेकिन, नदी का बहाव देखकर गोताखोरों ने भी नदी में उतरने से इंकार कर दिया. दीपक के नदी में डूबने की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने दिपक के दोस्तों पर संगीन आरोप लगाए है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. थाना अध्यक्ष सुनगढ़ी जगत सिंह ने बताया कि रील बनाते समय एक युवक नदी में डूब गया है. युवक की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़े-मेरठ में नकाबपोश बदमाशों के हमले में घायल बुजुर्ग महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details