उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत में पति की शराब पीने की आदत से परेशान पत्नी ने बेटे संग मिलकर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Dec 31, 2022, 5:56 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत:जिले में शराब के आदी एक युवक की उसकी ही पत्नी और बेटे ने गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इसके अवाला मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, गिलौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पंढरी गांव का रहने वाला तेजपाल शराब पीने का आदी था. तेजपाल अक्सर शराब पीने के बाद घर में मारपीट किया करता था. शुक्रवार को भी तेजपाल घर पर शराब और मीट लेकर आया था. जब पत्नी राम कुमारी ने शराब पीने का विरोध किया तो तेजपाल ने बांके से पत्नी राम कुमारी का गला काटने का प्रयास किया. जिसके बाद राम कुमारी ने अपने नाबालिग बेटे के साथ अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर दी.

शनिवार सुबह जब पूरे मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पति की हत्या करने वाली राम कुमारी नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया एक युवक की उसकी ही पत्नी और बेटे द्वारा हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है. बात दें कि, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details