उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत : जिला अस्पताल को वरुण गांधी देंगे कोविड 19 जांच मशीन, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Jun 11, 2020, 7:31 PM IST

पीलीभीत से सांसद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता वरुण गांधी ने जनपद के लिए कोविड-19 सैंपल टेस्टिंग मशीन देने का निर्णय लिया है. इस मशीन से एक साथ 96 सैंपल्स की टेस्टिंग हो सकती है. यह जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है.

सांसद  वरुण गांधी का ट्वीट.
सांसद वरुण गांधी का ट्वीट.

पीलीभीत:पीलीभीत के सांसद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता वरुण गांधी ने कोरोना वायरस की टेस्टिंग के लिए कोविड-19 सैंपल टेस्टिंग मशीन जिला अस्पताल को देने का निर्णय लिया है. इस मशीन से एक साथ 96 सैंपल्स की टेस्टिंग हो सकती है. पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए ट्वीट कर दी है.

लोगों की आसानी से हो सकेगी टेस्टिंग
पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर के जरिए बताया कि टेस्टिंग के जरिए ही ग्रामीण क्षेत्रों से कोविड-19 को मिटाया जा सकता है, जिससे जल्दी-जल्दी ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की कोविड-19 टेस्टिंग होगी. संक्रमित लोगों की जल्द से जल्द पहचान हो सकेगी, जिससे कोरोना वायरस की जंग जीती जा सकती है.

कोरोना वायरस काल के दौरान बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने जनपद पीलीभीत की असहाय और जरूरतमंद लोगों के लिए रोजाना हजार पैकेट से ज्यादा खाना लोगों के बीच बंटवाते थे. इतना ही नहीं जनपद पीलीभीत की बीजेपी कार्यकारिणी से करोना काल के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर क्षेत्र की जनता से हाल-चाल भी लेते रहते थे.

आपको बता दें कि जनपद पीलीभीत में वर्तमान में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 72 तक पहुंच चुकी है, जिनमें से 43 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं जनपद में अभी भी एक्टिव मरीजों की संख्या 29 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details