उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

By

Published : Feb 10, 2022, 9:23 PM IST

पीलीभीत में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दुर्घटना स्थल से चालक अपनी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

etv bharat
सड़क हादसा

पीलीभीत: पीलीभीत में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चुर्रा सकतपुर निवासी नन्हें लाल का पुत्र सानू आज शुक्रवार की शाम अपनी बाइक पर अपने दो अन्य साथियों को बैठा कर ग्राम रसूला में लगने वाली बाजार से मछली खरीदकर आ रहा था. उसकी बाइक जैसे ही चुर्रा से कुछ दूरी पर पहुंची, वैसे ही विपरीत दिशा से अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

कोतवाली क्षेत्र की चुर्रा पुलिस चौकी के ग्राम चुर्रा सकतपुर निवासी नन्हे लाल का पुत्र सानू अपनी बाइक पर सवार होकर अपने पिता नन्हे लाल से यह कहकर कि ग्राम रसूला में लगने वाली बाजार से वह मछली खरीदने जा रहा है. उसके साथ गांव का ही शुभम पुत्र सियाराम तथा गंगाराम भी बाइक पर बैठ कर उसके साथ चले गए और मछली खरीदने के बाद जब वह वापस आ रहे थे, जैसे ही उसकी बाइक ग्राम चुर्रा के नजदीक स्थित किसान सहकारी चीनी मिल के गन्ना क्रय केंद्र के सामने पहुंची, वैसे ही बीसलपुर की ओर से अनियंत्रित व तेज गति से आ रहे एक ट्रक चालक ने सानू की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त लगी कि बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर दूर जा गिरे और मौका पाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:एटा में सड़क हादसा, राशन लेने जा रहे दो किशोरों की मौत

सूचना पाते ही चुर्रा पुलिस चौकी प्रभारी गौतम सिंह और प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने वहां पहुंच कर जब देखा तो सानू दम तोड़ चुका था, जबकि उसके साथी शुभम की हालत काफी गंभीर थी. उन्होंने शुभम को तत्काल बरेली के निजी चिकित्सालय में उपचार हेतु भिजवाया, लेकिन शुभम रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं तीसरे साथी गंगाराम की हालत नियंत्रण में है, जिसका इलाज बरेली के चिकित्सालय में चल रहा है.

पुलिस ने सानू के शव को पोस्टमार्टम हेतु सील करने के बाद जिला मुख्यालय भिजवा दिया है. वहीं अचानक हुई इस घटना से चुर्रा गांव में शोक की लहर दौड़ गई और मृतकों के परिवार में मातम छा गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details