उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेमेंट न मिलने से परेशान युवक ने दी आत्महत्या की धमकी, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 18, 2022, 10:46 AM IST

पीलीभीत में पेमेंट न मिलने से परेशान युवक ने ट्विटर पर ट्वीट कर आत्महत्या करने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पीलीभीत पुलिस ने आनन-फानन में युवक को धैर्य रखने की बात ट्वीटर पर लिखी.

युवक.
युवक.

पीलीभीत:जिले में काम पूरा होने के बाद भी पेमेंट न मिलने से परेशान युवक ने ट्विटर पर ट्वीट कर आत्महत्या करने की धमकी दी. मामले में पीड़ित युवक द्वारा ट्विटर पर जिलाधिकारी व पीलीभीत पुलिस को भी टैग किया गया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, पीलीभीत पुलिस ने युवक को धैर्य रखने की बात ट्वीटर पर लिखी.

पेमेंट न मिलने से परेशान युवक ने दी आत्महत्या की धमकी.

जानकारी के मुताबिक कलीनगर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुनिया खास गांव में साल 2019-20 में युवक ने शौचालय लिखाई का काम किया था. युवक का कहना है कि काम पूरा होने के बाद भी पूर्व प्रधान शंकरलाल की लापरवाही के चलते पेमेंट नहीं हो पाया. बीते दिनों जब युवक ने पेमेंट न मिलने की बात सोशल मीडिया पर लिखी तो प्रधान के भाई राकेश ने उसे धमकी दी. जिससे आहत होकर युवक ने ट्विटर पर खुद के आत्महत्या करने की बात लिख दी.

पेमेंट न मिलने से परेशान युवक ने दी आत्महत्या की धमकी.

शनिवार देर शाम युवक द्वारा किए गए पोस्ट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पीलीभीत पुलिस के ट्विटर अकाउंट से युवक को धैर्य रखने की बात कही गई और पूरे मामले में पुलिस को जांच के निर्देश जारी किए गए. माधोटांडा थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और जांच की जा रही है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें-मथुरा में बुजुर्ग महिला आत्महत्या की धमकी देकर पेड़ पर चढ़ी, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details