उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्य विकास अधिकारी की गाड़ी के सामने चली कुल्हाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Feb 22, 2020, 10:17 AM IST

पीलीभीत में बाबा ऐकोहतर नाथ मंदिर पर दर्शन करने जा रहे मुख्य विकास अधिकारी ने, ग्रामीणों से रास्ते में खड़े एक पेड़ को कटवा दिया, क्योंकि पेड़ की वजह से गाड़ी आगे की तरफ नहीं जा पा रही थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल.

etv bharat
मुख्य विकास अधिकारी की गाड़ी के सामने चली कुल्हाड़ी

पीलीभीत: जिले के मुख्य विकास अधिकारी की गाड़ी के सामने ही कुल्हाड़ी चलने का मामला सामने आया है. दरअसल, मंदिर जा रहे सीडीओ की गाड़ी के सामने बाधा बनकर एक पेड़ खड़ा था. इस पेड़ को तत्काल हटाने के लिए कुल्हाड़ी से काट दिया गया. लेकिन उस वक्त सामने खड़े एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है, कि गाड़ी में मुख्य विकास अधिकारी मौजूद हैं, औैर पेड़ काटा जा रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुख्य विकास अधिकारी की गाड़ी के सामने चली कुल्हाड़ी

सीडीओ ने कटवाया पेड़, वीडियों हुआ वायरल

पीलीभीत के सिरसा जंगल में बाबा ऐकोहतर नाथ मंदिर है. ये मंदिर काफी प्राचीन है. यहां पर शिवरात्री के दिन विशाल मेले का आयोजन होता है. जिसके चलते बाहर के लोग भी यहां दर्शन करने पहुंचते हैं. मुख्य विकास अधिकारी के पद पर आए श्रीनिवास मिश्र बाबा ऐकोहतर नाथ मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे. रास्ते में एक पेड़ की वजह से उनकी गाड़ी नहीं निकल पा रही थी, जिसके बाद मुख्य विकास अधिकारी ने ग्रामीणों से पेड़ को ही कटवा डाला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें:-78 साल के बुजुर्ग ने पेश की मिसाल, इंटर की परीक्षा पास करने का लिया संकल्प

ABOUT THE AUTHOR

...view details